जिलाधिकारी ने मेधावियों को किया सम्मानित 

45
औरैया 11 जुलाई 23-जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने चौ. विशंभर सिंह भारतीय विद्यालय इंटर कॉलेज में एक समाचार पत्र द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह-2023 में जनपद का नाम रोशन करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रतीक चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देते हुए कहा कि सम्मान मिलने से आगे बढ़ने का हौसला मिलता है। उन्होंने कहा कि परिणाम पर अधिक ध्यान नहीं देना चाहिए, परंतु जो रास्ता चुना है उस पर एकाग्रता के साथ आगे बढ़ने के लिए पूरी लगन और मेहनत से कार्य करें तो सफलता निश्चित है। अधिक और कम सफलता की सोचकर अपने आप को हतोत्साहित न करें, बल्कि लगातार यह प्रयास करें कि जो आज किया है उससे और अधिक अच्छा आगे करेंगे।
पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने अपने संबोधन में कहा कि किसी कार्य को करने के लिए लक्ष्य अवश्य निर्धारित करें तभी उसको पाने में सफलता मिलती है, एक प्रयास के बाद यदि नर्वस होकर बैठेंगे तो सफलता संभव नहीं है। सफलता प्राप्त करने के लिए लगातार मेहनत और लगन से अपने कार्य को अंजाम दे तो कामयाबी सुनिश्चित होती है।
कार्यक्रम में जनपद के 10 विद्यालयों में 90 प्रतिशत के ऊपर अंक प्राप्त करने वाले लगभग 120 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया तथा इस कार्यक्रम के विभिन्न आयोजकों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम से पूर्व जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को पुष्प भेंट कर सम्मानित किया गया तथा  जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक श्याम प्रकाश यादव, बेसिक शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता, नगर पंचायत अध्यक्ष दिबियापुर राघव मिश्रा, प्रधानाचार्य कमलेश पाण्डेय सहित विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य एवं छात्र-छात्राएं आदि उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें